Home / Entertainment / एंड पिक्चर्स पर ‘डैडी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में देखिए अरुण गवली की जिंदगी की रोमांचक कहानी
एंड पिक्चर्स पर ‘डैडी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में देखिए अरुण गवली की जिंदगी की रोमांचक कहानी

एंड पिक्चर्स पर ‘डैडी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में देखिए अरुण गवली की जिंदगी की रोमांचक कहानी

@shahzadahmed

मुंबई का डॉन या गरीबों का नेता, कौन है अरुण गवली? इस शनिवार अरुण गवली की जिंदगी की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि एंड पिक्चर्स आपको फिल्म डैडी के वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर में मुंबई अंडरवर्ल्ड के एक यादगार सफर पर ले जा रहा है। सच्ची घटनाओं पर आधारित डायरेक्टर अशीम अहलूवालिया की यह पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म गैंगस्टर से राजनेता बने गवली की जिंदगी की सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है। खतरनाक डॉन अरुण गवली की इस बायोपिक में एक्टर अर्जुन रामपाल ने उनका रोल निभाया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राजेश, निशिकांत कामत, फरहान अख्तर और राजेश श्रृंगारपुरे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। तो आप भी एंड पिक्चर्स पर 18 जुलाई को रात 9:30 बजे आलोचकों द्वारा सराही गई इस फिल्म में 1970 के दौर का मुंबई देखने के लिए तैयार हो जाइए।इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा, “अरुण गवली बड़ा असामान्य किरदार है, जिसका सफर भी असाधारण रहा है। उनकी बायोपिक बनाने का मौका मिलना काफी रोमांचक था। यह एक चुनौतीपूर्ण काम था क्योंकि उनके बारे में बहुत कम सामग्री उपलब्ध थी। इसलिए हमें इस फिल्म के लिए काफी रिसर्च करनी पड़ी। हमने उनकी जिंदगी को बेहतर ढंग से समझने के लिए उनसे जुड़े लोगों से संपर्क किया जैसे उनका परिवार, उनके प्रतिद्वंदी और यहां तक कि पुलिस भी! हमने यह भी जाना कि उन्हें ‘डैडी’ क्यों कहा जाता था। इस फिल्म के जरिए हम उनका महिमामंडन नहीं करना चाहते थे बल्कि एक अलग नजरिए से ऐसी सच्ची कहानी प्रस्तुत करना चाहते थे, जो दर्शकों को 80 के दशक की मुंबई के अपराध जगत से रूबरू कराए। इसलिए इस किरदार में ढलना, उनके हाव भाव को अपनाना और उनका नजरिया समझना बड़ा दिलचस्प अनुभव था। मैं एंड पिक्चर्स पर 18 जुलाई को फिल्म डैडी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ अपना यह अनुभव बांटने के लिए उत्साहित हूं।”
1970 के दशक की मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को दगड़ी चाल की गलियों में ले जाती है जहां मिलों के बंद हो जाने की वजह से अरुण गवली समेत कई बेरोजगार युवक पैसे कमाने के लिए जुएं का सहारा लेते हैं। समय के साथ गवली कई अपराधों में लिप्त हो जाता है, जब एक कत्ल करने के बाद उसे मकसूद भाई की छत्रछाया मिलती है। लेकिन उनकी विचारधाराओं का टकराव और ताकत का खेल उन्हें एक दूसरे के खिलाफ कर देता है। हालांकि अपनी पत्नी ज़ुबैदा के कहने पर वो अपराध के अंधेरे पेशे को छोड़ने का फैसला करता है। लेकिन उस वक्त एक नया मोड़ आता है जब उसका पार्टनर रामा एक मुठभेड़ में मारा जाता है जिसकी वजह से गवली को अपनी गैंग का जिम्मा संभालना पड़ता है। मुंबई अंडरवर्ल्ड में उसके सफर के दौरान अनेक उतार चढ़ाव आते हैं, जिसके बाद वो राजनीति में कदम रखता है और अपने अनुयायियों के लिए डैडी (एक मसीहा) बन जाता है।आइए आप भी फिल्म डैडी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में अरुण गवली की इस सनसनीखेज कहानी के साथ मुंबई की इस खुरदरी सतह पर उतर जाइए, 18 जुलाई को रात 9:30 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

Dwarkaexpress.com

Tags # &pictures #movie #daddy
#worldtelevisionpremiere

Scroll To Top