Home / Entertainment / एमएक्‍स प्‍लेयर दर्शकों के लिये लेकर आया है सारे म्‍यूज़िक शोज का बाप! “टाइम्स ऑफ म्यूजिक”
एमएक्‍स प्‍लेयर दर्शकों के लिये लेकर आया है सारे म्‍यूज़िक शोज का बाप! “टाइम्स ऑफ म्यूजिक”

एमएक्‍स प्‍लेयर दर्शकों के लिये लेकर आया है सारे म्‍यूज़िक शोज का बाप! “टाइम्स ऑफ म्यूजिक”

@shahzadahmed

अनूठे कॉन्‍सेप्‍ट वाले इस शो में 20 लीजेंड कंपोजर एक-दूसरे की ऐतिहासिक धुनों को नये सिरे से तैयार कर इतिहास रचते नज़र आयेंगे

11 एपिसोड में बनी इस सीरीज को बेहद टैलेंटेड विशाल ददलानी ने होस्‍ट किया है

इसका ट्रेलर आज लाइव होगा और यह सीरीज 20 जून से इस प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम की जायेगी

गाने हमेशा ही पुरानी यादों को ताजा कर जाते हैं

उनमें बेहद ही दमदार इमोशन होते हैं और जब भी हम उस एक गाने को सुनते हैं तो उस दौर में पहुंच जाते हैं। वह एक खुशी वाला अहसास हो सकता है जिसमें आपके कदम खुद ब खुद थिरकने लग जाते हैं या फिर आपकी पुरानी यादें तरोताजा हो जाती हैं, जो आपको अपनी फेवरेट धुनों पर गुनगुनाने को मजबूर कर देता है। स्‍मूल प्रस्‍तुत करते हैं, एमएक्‍स ओरिजिनल सीरीज- टाइम्‍स ऑफ म्‍यूजिक पावर्ड बाय ऐस 2थ्री। यह अपने तरह का एक अनूठा म्‍यूजिक रियलिटी/चैट शो है। इस शो में  20 लीजेंड कंपोजर एक साथ मिलकर एक-दूसरे की जानी-मानी धुनों को नये रूप में तैयार कर इतिहास रचने वाले हैं।


इस शो में 22 चर्चित गानों को रीक्रिएट कर उन यादों को ताजा किया जा रहा है। इस अनूठे फॉर्मेट वाले शो के हर एपिसोड में अलग-अलग दौर के 2 कंपोजर उस चर्चित गाने के पीछे की फिलॉसफी में डुबकी लगायेंगे और उसके अर्थ को समझकर अपने तरीके से शानदार नये रूप में प्रस्‍तुत करेंगे। जरा कल्‍पना कीजिये, सलीम-सुलेमान के वर्जन को प्‍यारेलाल के कंपोजिशन में या फिर सचिन-जिगर के अंदाज में यूफोरिया की कल्‍ट मेलोडी, की। इसमें किस्‍सागोई का कुछ हिस्‍सा होगा तो कुछ श्रद्धांजलि होगी और उन सबसे भी ऊपर संगीत के महारथी होंगे। विशाल ददलानी इस सीरीज को होस्‍ट करेंगे और उनकी जिंदगी से जुड़े मजेदार किस्‍से सुनायेंगे। 11 एपिसोड की इस सीरीज में दर्शकों को बेहतरीन जोड़ियों को देखने का मौका मिलेगा, जिनमें शामिल हैं, विशाल और शेखर- बप्‍पी लहरी, सलीम-सुलेमान और प्‍यारेलाल, सचिन-जिगर और यूफोरिया, शांतनू मोइत्रा-अमाल मलिक, अमित त्रिवेदी-अग्नि, विजू शाह-मिथुन, राजेश रोशन-हिमेश रेशमिया, आनंद मिलिंद और साजिद-वाजिद, अजय-अतुल और कल्‍याणजी-आनंदजी और इंडियन ओशन- स्‍नेहा खानवलकर।एमएक्‍स प्‍लेयर को ओटीटी के क्षेत्र में अपनी सीमाओं से बाहर जाकर और अलग-अलग जोनर/फॉर्मेट के साथ प्रयोग करने के लिये जाना जाता है। टाइम्‍स ऑफ म्‍यूजिक के साथ, यह प्‍लेटफॉर्म मनोरंजन के स्‍तर को कई गुना बढ़ा रहा है और सबसे बड़े म्‍यूजिकल मंच में से एक को डिजिटल की दुनिया में लेकर आ रहा है।

Dwarkaexpress.com

Tags #mxplayeroriginal #webseries #music #timesofmusic

Scroll To Top