Home / Articles / मेराकी ने अपने पहले ऑनलाइन कार्यक्रम: सलाम-ए-वारियर्स की घोषणा की
मेराकी ने अपने पहले ऑनलाइन कार्यक्रम: सलाम-ए-वारियर्स की घोषणा की

मेराकी ने अपने पहले ऑनलाइन कार्यक्रम: सलाम-ए-वारियर्स की घोषणा की

@Dwarkaexpress

कोविड-19 के अनसुने नायकों के लिए धन्यवाद

मेराकी ने आधिकारिक तौर पर कोविड -19 ‘सलाम-ए-वारियर्स’ के अनसुने नायकों के लिए अपने ऑनलाइन धन्यवाद समारोह की घोषणा की है, 16 अगस्त 2020 को Google Meet के माध्यम से आयोजित किया जाएगा, कोविड-19 के सभी अनसुने नायकों को इसमे सलामी दी जाएगी। जो इस महामारी की स्थिति में दिन-रात काम करते हुए समाज के लिए एक योद्धा बने हैं। सलाम-ए-वारियर्स का उद्देश्य राष्ट्र को एकजुटता के इशारे पर बांधना है और डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स, अस्पताल के कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों और अन्य लोगों को आभार व्यक्त करना है।
कोविड-19 दुनिया के सबसे बड़े महामारियों में से एक बन गया है, लेकिन कई नायक हैं जो दूसरों की मदद के लिए अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं। इस दौरान दूसरों के लिए उनका निस्वार्थ काम करना इस महामारी में प्रशंसा के योग्य है। सलाम-ए-वारियर्स संबंधित क्षेत्रों में विशेष रूप से कई योद्धाओं को देखने जा रहा है। हर दिन, ये निस्वार्थ योद्धा अपने परिवार और प्रियजनों से खुद को काटते हुए दूसरों को खुश करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। यह कार्यक्रम दुनिया भर में सभी योद्धा को सलामी देगी जो आम लोगों की भलाई की रक्षा के लिए अपने जीवन को दांव पर लगाने वाले मोर्चे पर अग्रसर है ।

वे इस बात का प्रमाण दे रहे हैं कि वास्तविक जीवन के महानायक टोपी नहीं पहनते हैं। मेराकी के प्रवक्ता श्री आयुष गुप्ता ने इसपर टिप्पणी करते हुए कहा: “कोरोना वारियर्स हमसे अपना अनुभव साझा करेंगे और किस बात ने उन्हें आगे आने के लिए  प्रेरित किया और यह दर्शकों को एक सकारात्मक संदेश देगा कि इस चुनौतीपूर्ण स्थिति से कैसे निपटा जाए और कैसे वे समाज के प्रति योगदान दें। यह बहुत अच्छा है की हमारी एकाएक इन नायकों के साथ बातचीत होगी जिनहोने इस महामारी के दौरान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई । यह वास्तव में हमें प्रेरित करता है और मुझे यकीन है कि हमारे दर्शकों को यह भी स्पष्ट रूप से देखने को मिलेगा कि कैसे हम एक सकारात्मक भावना के साथ एक दूसरे के साथ अच्छे लोगों की आशा को प्रज्वलित कर सकते हैं। अनुभव को जानना और इन योद्धाओं को क्या प्रेरित करता है, उन सभी के लिए एक प्लस पॉइंट होगा जो समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं। ”
उनकी बहादुरी और दृढ़ निश्चय की कहानियों को बड़े दर्शकों तक पहुंचाने का समय है। देश के लिए कठिन समय के दौरान हमारी सामूहिक भावना के प्रतीक बनें हैं। वह जो त्याग मानवता की सुरक्षा और कल्याण के लिए किया अमूल्य है और इस पर आजीवन आभार व्यक्त करना चाहिए।

Dwarkaexpress.com

Tags #meraki  #salamewarriors #coronawarriors  #heroes

Scroll To Top