Home / Entertainment / सुपरस्टार एनटीआर जूनियर आरआरआर प्रमोशन के लिए पहली बार दिल्ली पहुंचे
सुपरस्टार एनटीआर जूनियर आरआरआर प्रमोशन के लिए पहली बार दिल्ली पहुंचे

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर आरआरआर प्रमोशन के लिए पहली बार दिल्ली पहुंचे

एनटीआर जूनियर एसएस राजामौली की आरआरआर की बहुप्रतीक्षित रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एनटीआर जूनियर पहली बार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आएंगे। प्रशंसकों ने हाल ही में रिलीज़ हुए गानों में उनके डांस मूव्स को देखने के बाद सह-कलाकारों आलिया भट्ट और राम चरण के साथ सुपरस्टार एनटीआर जूनियर की केमिस्ट्री की एक झलक देखी है। स्टार और उनके ऊर्जावान डांस मूव्स और स्क्रीन उपस्थिति की सराहना करने के लिए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

एनटीआर जूनियर ने हैदराबाद में आरआरआर प्रचार दौरे की शुरुआत की और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए अपने मार्गों पर आगे बढ़ रहे हैं। इस क्षेत्र में स्टार की यह पहली यात्रा होगी, और दिल्ली में उनके प्रशंसक अभिनेता की एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित है। दिल्ली में उनके स्वागत के लिए जयकारे और उत्साह को सुनना निश्चित रूप से आंखों और कानों के लिए एक ट्रीट साबित होगा।

दुनिया भर के कई प्रशंसक अपने नवीनतम प्रोजेक्ट में प्रतिभाशाली स्टार की शिल्प कौशल को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूएस में प्रशंसकों ने एक विमान पर आरआरआर से एनटीआर जूनियर का उद्धरण बांधकर स्टार के लिए अपना समर्थन दिखाया। ऐसा प्यार कनाडा में भी देखा जा सकता है, जहां प्रशंसकों ने स्टार का नाम दर्शाते हुए अपनी गाड़ियों की व्यवस्था बनाई। 25 मार्च 2022 को फिल्म देखने के लिए RRR के प्रशंसक न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में इंतजार कर रहे हैं।

Scroll To Top