Home / Entertainment / HistoryTV18 पर एक बार फिर लौट आया है आपका मनपसंद जादूगर, हैरतअंगेज़ कारनामे दिखाने ! “Dynamo: Beyond Belief”
HistoryTV18 पर एक बार फिर लौट आया है आपका मनपसंद जादूगर, हैरतअंगेज़ कारनामे दिखाने ! “Dynamo: Beyond Belief”

HistoryTV18 पर एक बार फिर लौट आया है आपका मनपसंद जादूगर, हैरतअंगेज़ कारनामे दिखाने ! “Dynamo: Beyond Belief”


@shahzadahmed

HistoryTV18 के नए कार्यक्रम में देखिए कि कैसे अपने जादुई कारनामों और अविश्वसनीय प्रतिभा से जादूगर डायनमो मिटा देता है सत्य और कल्पना के बीच का फ़र्क !

विश्व प्रसिद्ध ब्रिटिश जादूगर स्टीवन फ्रेन उर्फ ​​डायनमो करीब पांच साल बाद वापस आ रहे हैं। उनके जीवन और करियर दोनों के लिए घातक बीमारी से उबरने के बाद वह एक नई मिनी-सीरीज, ‘Dynamo: Beyond Belief’ के साथ टेलीविजन पर लौट रहे हैं, जिसका प्रीमियर हो रहा है 18 जुलाई को रात 9 बजे, HistoryTV18 पर।इस नए शो में डायनमो की बीमारी से उबरने और अपना आत्मविश्वास वापस पाने की कहानी दिखाई जायेगी। यह कार्यक्रम उन सभी पलों का संग्रह है जब इस ज़बरदस्त जादूगर ने दुनिया के अलग-अलग कोनों में यात्रा करके अपने जादुई कारनामों से लोगों को अचंभित कर दिया।इस विश्व प्रसिद्ध जादूगर ने Dynamo: Magician Impossible  सीरीज़ के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की थी जो एक अंतरराष्ट्रीय हिट सीरीज़ साबित हुई और जिसे दुनिया भर में 250 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा और सराहा। भारत में इस सीरीज़ का प्रीमियर HistoryTV18 पर हुआ था और तब से यह चैनल डायनमो की विलक्षण प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है।अपनी इस नई सीरीज़ में डायनमो दर्शकों को अपनी बीमारी की शुरुआत से लेकर, अस्पताल में बीते समय और फिर स्वस्थ होने तक की यात्रा से रूबरू करा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने  200 से अधिक नए आइडियाज पर काम किया। एक घंटे के तीन एपिसोड्स में, डायनमो पूरी दुनिया में घूमकर अनोखे जादुई कारनामों को अंजाम दे रहे हैं और लोगों के साथ बातचीत करके उन्हें मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। उनकी प्रतिभा पहले से ज़्यादा निखरकर सामने आ रही है। एनामॉर्फिक प्राइम लेंस पर फिल्माई गई इस सीरीज़ के दृश्य बहुत ही सिनेमैटिक और सुन्दर हैं।जादूगर डायनमो अपनी वापसी से बहुत उत्साहित हैं और कहते हैं, “मुझे जादू पसंद है क्योंकि ये मुझे मौका देता है लोगों को चकाचौंध और मंत्रमुग्ध करने का। मैं बहुत प्रसन्न हूँ कि HistoryTV18 मेरी सबसे रोमांचक सीरीज़ का प्रीमियर कर रहा है, और मुझे आशा है कि यह शो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। 18 जुलाई, शनिवार, 9 बजे को प्रीमियर हो रहा Dynamo: Beyond Belief  दर्शकों को टोक्यो, चिबा, दुबई, मास्को, मैक्सिको सिटी, सैन मिगल डे एलेंडे, लंदन, और लॉस एंजिल्स जैसे शहरों में ले जाएगा। सीरीज़ के एक एपिसोड में, डायनमो टोक्यो की एक गीशा के साथ एक अनोखा जादू परफॉर्म करते हैं तो दूसरे में वह मॉस्को के अंडरवर्ल्ड के सामने वोडका शॉट्स को बर्फ में बदल डालते हैं। हर शनिवार को रात 9 बजे प्रसारित होने वाली इस सीरीज़ में डायनमो कुछ ऐसे ख़तरनाक कारनामे भी दिखा रहे हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किये। फिर चाहे मॉस्को में एक टैक्सी पर रिवर्स ड्राइव आजमाना हो या टोक्यो में तेज़ रफ़्तार वाली कार को हाथों से रोकना। उनके ये कारनामे देख लाइव ऑडियंस तो स्तब्ध हो चुकी है और अब बारी टीवी दर्शकों की है जिन्हें यह सब देखकर अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा।

Dwarkaexpress.com

Tags #historytv18 #show #dynamobeyondbelief #entertainment

Scroll To Top