Home / Articles / देखिये क्या इन बॉलीवुड बाल कलाकारों में आज के जाने माने सितारे भी है| Special story on children’s day
देखिये क्या इन बॉलीवुड बाल कलाकारों में आज के जाने माने सितारे भी है| Special story on children’s day

देखिये क्या इन बॉलीवुड बाल कलाकारों में आज के जाने माने सितारे भी है| Special story on children’s day

Special story on children’s day – Bollywood child artist and their achievements

आमिर खान

परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर ये बॉलीवुड के सितारे सिर्फ अपनी आज की प्रतिभा की वजह से नहीं जाने जाते. ये अपने बाल किरदार के नाम से भी काफी पॉपुलर हुए थे, और वो फिल्म थी यादों की बारात. जिसमे उन्होंने एक छोटा सा नटखड़ किरदार किया था.

जुगल हंसराज

जुगल हंसराज बॉलीवुड में जाना माना चेहरा है, परन्तु इनकी झोली सिर्फ कुछ ही फिल्मो तक सिमट कर रह गयी है. जुगल हंसराज फिल्म मासूम में मासूम बनाकर आये और सबका दिल जीत लिया. उनके बाद भी वे कई फिल्मो में बल कलाकार के रूप में नज़र आये.

सना सईद

सना सईद 90 के दशक में अंजलि के किरदार के लिए काफी सुर्खियों में रही. इतना ही नहीं घर घर में कितने नाम अंजलि के नाम पर रखे गए आप सोच भी नहीं सकते. जी है, बॉलीवुड के बादशाह की बेटी बनकर आयी कुछ कुछ होता है की अंजलि में बात ही कुछ ऐसी थी. अब सना सईद टीवी के रियलिटी शो में नज़र आती है और अपने बोल्ड लुक के लिए काफी पॉपुलर है.

उर्मिला मातोंडकर

मासूम फिल्म से एक और बाल कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री को मिला था, और वो थी हमारी झम्मा झामा गर्ल उर्मिला मातोंडकर। मासूम में बड़ी बहन के साजिदा किरदार में नज़र आयी और उसके बाद 90 के दशक में रंगीला, सत्या, प्यार तूने क्या किया, जुदाई जैसी फिल्मो में अपना जलवा बिखेरा और बॉलीवुड में जानी मानी हस्ती बन गयी.

कुणाल खेमू

90 के दशक में एक बाल कलाकार के तौर पर आये कुणाल खेमू और राजा हिंदुस्तानी, ज़ख्म, हम है रही प्यार के, दुश्मन में अपने किरदार के लिए जाने गए और कही सराहना बटोरी. अब कुणाल खेमू बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है और काफी ऑफ बीट फिल्मे करते रहते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Scroll To Top
Free Email Updates
Get the latest content first.
We respect your privacy.